ये हैं वो 15 बातें जो श्रीदेवी के दिल के बेहद करीब थीं, आप भी जरूर जानिए !!

0
318

“चली गई फिल्मों की ‘चांदनी’ हमेशा याद आएंगे वो ‘लम्हे’, बॉलीवुड की ‘नगीना’ श्रीदेवी से जुड़ी 15 बातें”

http://www.segway.fi/?kastoto=kostenlose-signale-f%C3%BCr-bin%C3%A4re-optionen&7b8=7e पर्दे पर अपने चुलबुले अंदाज से तहलका मचाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से 54 साल की उम्र में निधन हो गया है, दुबई में वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गई थीं, एक वो अभिनेत्री जो अपनी बेटी की पहली फिल्म के लिए खुद को इतना तैयार कर लिया था कि मानो यह उसकी अपनी पहली फिल्म हो लेकिन वह बेटी जाह्नवी को पर्दे पर देख पातीं नियति ने उनकी जिंदगी का ही पर्दा गिरा दिया.

opzioni binarie broker of geneva

go site श्रीदेवी ने अपनी गजब की खूबसूरती, दिलकश अदाओं और दमदार अभिनय से दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है, भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और में भी काम किया है आज हम आपको श्रीदेवी से जुडी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आपको हमेशा याद रहेंगे.

follow

http://www.amisdecolette.fr/?friomid=site-rencontre-ado-belgique&db0=56 1. ऐसा नहीं है कि श्रीदेवी को अपने काम, बॉलीवुड और फैंस से प्यार नहीं था, लेकिन इसके बावजूद उनके अंदर एक ऐसी चीज थी, जो उन्हें एक स्टार से पहले एक माँ बनाती थी.

go
2. एक आर्टिस्ट के तौर पर अभी मैंने बहुत थोड़ा काम किया है.
3.अपनी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ के दौरान हुए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा की एक कलाकार के तौर पर अभी मुझे बहुत कुछ करना है, ‘मॉम’ फिल्म में मैंने जो भी काम किया है उसे मैं अपने जीवन की झलक देख सकती हूँ.

see url 4. बॉलीवुड में बहुत ज्यादा एक्सपोज़र तो है ही लेकिन हमें इस बात का खयाल रखना चाहिए कि समय की मांग क्या है? हमें उसके हिसाब से बदलते रहना चाहिए.

web de citas completamente gratis

Kostenloser http://modernhomesleamington.co.uk/component/k2/itemlist/user/1199?format=feed zur Ermittlung des Intelligenzquotienten mit Auswertung und Analyse 5.मैंने कड़ी मेहनत की है और अगर इसके लिए दर्शक मेरे दीवाने हैं, तो इससे मैं खुश हूँ क्योंकि मैं ऐसा ही चाहती थी.

source site
6.अगर मैं अभिनेत्री नहीं होती, तो एक कलाकार होती.
7.मैं बहुत सरल इंसान हूँ इतनी सारी प्रशंसा मुझे डराती है मुझे ऐसा महसूस होता है जैसे मैं कोई न्यूकमर हूँ.
8. कुछ लोगों को लगता है कि मैं बहुत घमंडी हूँ लेकिन असल में मैं बहुत शर्मीली और अपने तक रहने वाली इंसान हूँ, मैं केवल उन्हीं लोगों के साथ खुल पाती हूँ, जो मेरे बहुत नजदीक है और वो ही जानते हैं कि मैं असल में कैसी हूँ.
9. मैं तब से काम कर रही हूँ, जब मैं चार साल की थी। मेरी जिंदगी शूटिंग, स्टूडियो और घर के इर्द-गिर्द घूमती थी.
10. मैं अपने बच्चों की देखभाल के लिए हमेशा उनके साथ रहना चाहती थी, अब जो वो बड़े हो चुके हैं तो मैं फिर से काम पर लौटना चाहती हूँ.
11.मैं अब भी मातृत्व का आनंद ले रही हूँ, कुछ कठिन क्षण भी होते हैं जैसे जब मेरी बेटियां बीमार होती हैं तो वो मेरी जिंदगी का सबसे बुरा समय होता है.
12. अगर आपका परिवार है तो आप कभी अकेले कोई फैसला नहीं लेंगे.
13. मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं कोई न्यूकमर हूँ और ये मेरी पहली फिल्म है, वैसे अभी बहुत कुछ करना है बहुत लंबा रास्ता तय करना है.
14. फिल्मों के ऑफर तो बहुत थे, लेकिन मैं किसी भी ऑफर को लेकर उत्साहित नहीं थी, फिर गौरी शिंदे अपनी फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के लिए मेरे पास आई और उनकी स्क्रिप्ट सुनते ही मैंने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी.
15.मुझे हमेशा श्रीदेवी की तरह नहीं, माँ की तरह याद रखें.

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया इसे लाइक व् शेयर अवश्य करे साथ ही अपनी कीमती राय हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें ! धन्यवाद !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

http://fbmedical.fr/aftepaes/7452

http://lycee-condorcet.fr/?fremorer=site-de-rencontre-rendez-vous.fr&213=9e