ब्रेकिंग न्यूज़ : कांग्रेस के गढ़ में बीजेपी की धमाकेदार जीत,मिली इतनी सीट की मच गया पूरी कांग्रेस में हाहाकार !

0
75

सात अक्टूबर को आए प्रथम चरण के चुनाव परिणामों में भी भाजपा 3,884 में से 1,457 सरपंच पद जीतने में कामयाब रही थी.अब दुसरे चरण में सरपंच पद की 3,497 सीटों के चुनाव हुए हैं। इनमें 1792 पर भाजपा ने कब्जा कर लिया है.इस चुनाव में कांग्रेस को 312, शिवसेना ने 295, एनसीपी को 297 और अन्य को 453 सीटें जीती !

बीजेपी की इतनी बड़ी जीत हुई है लेकिन भारत की टीवी मीडिया इस पर चुप बैठी हुई है अगर बीजेपी हार चुकी होती तो अभी मोदी की हार बताते हुए मीडिया इस खबर को ब्रेकिंग न्यूज़ बनाकर चलाती.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की GST जैसे फैसले लेने के बाद जहाँ कांग्रेस इस मुद्दे पर लोगों को भडकाने का काम कर रही थी तो उसका जवाब इस तरह से जनता ने कांग्रेस और शिवसेना को दे दिया है.

इस जीत से खुश मोदी ने महारष्ट्र के मुख्यमंत्री को ट्वीट करके बधाई दी है.बीजेपी ने बहुत बड़ी जीत हासिल की है आज से पहले किसी अकेली पार्टी को इतनी रिकॉर्ड सीट नहीं मिली थी.आपको बता दें शिवसेना इस समय कांग्रेस जैसा व्यवहार कर रही है उसको भी इस हार से अब सबक लेनें की जरूरत है.मीडिया तो दोगली है जो इस खबर पर चुप बैठी है.

बीजेपी एक सीट पंजाब में हारी तो मीडिया ने इतने दिन तक ब्रेकिंग न्यूज़ बनाई लेकिन इस बड़ी जीत पर मीडिया चुपी साधे हुई है.बीजेपी की इस रिकॉर्ड जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर महाराष्ट्र को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि भाजपा में निरंतर विश्वास रखना हमें और भी अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है।

लोगों का भरोसा सिर्फ बीजेपी अहि और मोदी जी है ये एक बार फिर साबित हो गया है.कोल्हापुर, सांगली एवं सोलापुर जैसे कांग्रेस के मजबूत गढ़ों में भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिली है। इन तीनों जिलों में भाजपा पहले स्थान पर है। जबकि पश्चिम महाराष्ट्र के ही सतारा एवं पुणे जिलों में भी भाजपा का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। ये क्षेत्र पहले कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के मजबूत गढ़ माने जाते थे। इस चरण के चुनाव में वर्धा, नागपुर, भंडारा, चंद्रपुर एवं गढ़चिरोली आदि जिलों में भी भाजपा को अच्छी सफलता मिली है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here