युवराज को टीम में शामिल नही किए जाने पर,युवराज की माँ का कोहली पर बड़ा बयान क्रिकेट प्रेमी हैरान !

0
74

युवराज को भारतीय टीम में नहीं लिए जाने पर जहाँ एक तरफ क्रिकेट प्रेमी निराश हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग विराट कोहली को इसकी वजह मान रहे हैं,लेकिन इन सभी से अलग अब युवराज की माँ का ऐसा बयान सामने आया है जिसने तमाम तरह की लग रही अटकलों पर विराम लगा दिया है !

युवराज सिंह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम में न शामिल किए जाने को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच उनकी माँ ने कप्तान विराट कोहली का बचाव किया है. युवराज सिंह की माँ शबनम सिंह ने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हमेशा ही उनके बेटे युवराज सिंह की मदद की है और अगर फिटनेस को लेकर उनकी जागरूकता सराहनीय है.

हालांकि शबनम सिंह ने अपने बेटे को टीम में नहीं लिये जाने से हुई निराशा भी जाहिर की,मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट में खरे न उतरने की वजह से ही टीम में नहीं लिया गया.जिस तरह से विराट कोहली का बचाव युवराज की माता जी ने किया है उसके बाद हर कोई हैरान है क्योंकि इससे पहले सभी क्रिकेट फैन्स कोहली को ही युवराज को टीम में नहीं लिए जाने की वजह मान रहे थे.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जिस तरह से BCCI ने युवराज की अनदेखी की है वो किसी से छुपा नहीं है युवराज की माँ कोई भी बयान दे लेकिन सभी जानते हैं युवराज को टीम में नहीं लिए जाने के पीछे क्या वजह है.युवराज को बिलकुल अलग ही कर डाला गया है क्रिकेट से.

युवारज के साथ कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है जिस तरह से इस महान खिलाडी के साथ एक के बाद एक घटना घट रही हैं ना सिर्फ युवराज उससे सदमें में है बल्कि चाहने वाले भी बहुत हताश हैं.युवराज एक महान खिलाडी हैं जिन्होंने भारत को कई अहम मैच में जीत दिलाई लेकिन आज इस खिलाडी की कोई इज्जत नहीं है BCCI के सामने !

जैसा की सभी जानते ही हैं अभी मौजूदा भारतीय क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा अनुभवी क्रिकेटर युवराज सिंह लेकिन इसके बाद भी एक बार फिर से अपमान का घूंट पीना पड़ा है. राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए 14 सदस्यीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की घोषणा की थी लेकिन उसमें भी इस महान खिलाडी को जगह नहीं दी गयी थी. युवराज सिंह को इस टीम में भी जगह नहीं मिली है.इससे साफ होता है कि युवराज अब देश के शीर्ष 74 क्रिकेटरों में शामिल नहीं हैं.चयनकर्ताओं के इस कदम से बड़े-बड़े दिग्गज खिलाडी भी हैरान हैं.Related image

युवराज को देश की पांचवीं टीम में भी जगह नहीं दी गयी है.

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की भारत की पहली टीम श्रीलंका गई थी,इसके बाद की तीन शीर्ष टीमें दिलीप ट्रॉफी में अपने जौहर दिखा रही हैं.युवराज को इनके बाद आने वाले अगले 14 क्रिकेटरों यानी देश की पांचवीं टीम में भी जगह नहीं मिली.

Related image

युवराज सिंह काफी समय से टीम से बाहर चल रहे थे, और अब मुश्किल ही लगता है की वो वापसी कर पाएंगे टीम !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here