बड़ा खुलासा : मां श्रीदेवी के निधन के बाद सामने आया जाह्नवी के असली पिता का नाम ? नाम जानकर यकीन नहीं होगा !

0
413

ओह माय गॉड मां श्रीदेवी के निधन के बाद सामने आया जाह्नवी के असली पिता का नाम ? 

जैसा की आप सब जानते ही हैं कि 24 तारीक की रात बॉलीवुड के लिए सदमा लेकर आई थी श्रीदेवी के निधन को काफी दिन बीत चुके हैं और उनके निधन से पुरे देश को काफी झटका लगा है श्रीदेवी दुबई एक रिस्तेदार की शादी में शामिल होने गईं लेकिन वापस भारत नहीं लौट सकी जानकारी के मुताबिक़ उनकी मौत बाथटब में गिर जाने से हुई है.

उनकी मौत से उनका परिवार और बॉलीवुड सदमे में था. किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं. भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी दुबई गई थीं. दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी. उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ के शूटिंग के दौरान दुबई जा नहीं सकी थी.

उनके पिता का नाम अय्यपन और मां का नाम राजेश्वरी है. उनके पिता एक वकील थे. उनकी एक बहन और दो सौतेले भाई हैं आज हम आपको बताने जा रहे हैं मां श्रीदेवी के निधन के बाद सामने आया जाह्नवी के असली पिता का नाम ? आखिर कौन है जान्हवी के असली पिता ? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी को फिल्मों में अपने मिथुन चक्रवर्ती से प्यार हो गया. दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा, हालांकि मिथुन पहले ही शादीशुदा थे.

हलांकि ये बात बहुत ही कम लोग जानते है कि मिथुन चक्रवर्ती श्री देवी के पहले पति थे लेकिन जब से बोनी कपूर श्री देवी की जिन्दगी में आये तो उनके रिश्तों में खट्टास आ गयी इससे आगे की जानकारी हम आपको इस विडियो के माध्यम से देने जा रहे है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो देखें……

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो आप हमे फोलो करें ! और अपने दोस्तों को भी हमारे पेज पे जुड़ने के लिए प्रेरित करें !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here