टीम से बाहर तो रखा ही साथ ही BCCI ने किया युवराज सिंह के साथ बड़ा धोखा,जिसे सुन क्रिकेट प्रेमी सन्न रह गए !

0
67

युवराज के साथ इन दिनों जो कुछ हो रहा है उससे युवराज पूरी तरह से टूट चुके हैं पर फिर भी युवराज ने हार नहीं मानी है.अब युवराज BCCI के खिलाफ अपनी वो लड़ाई लड़ रहे हैं जिसके बारे में आप में से कोई नहीं जानता !

युवराज वो खिलाडी था जिसने टी-20 और 50 ओवर के वर्ल्ड कप में भारत की जीत में बहुत ही अहम योगदान दिया उसके बाबजूद अब युवराज की अनदेखी टीम इंडिया में हो रही है जिस वजह से ना सिर्फ युवराज दुखी है बल्कि उनके चाहने वाले भी परेशान हैं.

BCCI ने नहीं दिये युवराज सिंह के तीन करोड़, अब ये बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं युवी चोटिल होने के कारण 2016 में हुए IPL 9 में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शुरुआती 7 मैच नहीं खेल पाए थे.

Image result for युवराज

BCCI अरबों कमाता है लेकिन फिर भी युवराज का पैसा डकार गए अब युवराज ने भी BCCI को सबक सिखाने का मन बना लिया है और युवी इस बार पुरे BCCI से आर-पार के मुड में है.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि 2011 में जिस युवराज सिंह ने मैन ऑफ द सीरीज बन भारत को विश्वकप दिलाया था वही युवराज सिंह पिछले डेढ़ सालों से अपने 3 करोड़ रुपयों के लिए बीसीसीआई से लड़ रहे हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 3 करोड़ आईपीएल की उनकी फीस की बकाया राशि है.

Image result for युवराज

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि खुद BCCI के नियम बता रहे हैं की BCCI युवराज के पैसे ना देकर बहुत गलत कर रही है.एक तरह से BCCI युवराज को प्रताड़ित करने का काम कर रही है बरना अब तक युवराज का बकाया पैसा ये लौटा चुके होते.BCCI के नियमों के मुताबिक यदि कोई खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए खेलते हुए चोटिल होने के कारण अगर आईपीएल में नहीं खेल पाता है तो बोर्ड उसकी फीस की भरपाई करेगा. लेकिन पिछलो डेढ़ सालों से युवराज अपने तीन करोड़ रुपए के लिए बीसीसीआई के चक्कर लगा रहे हैं.बताया जा रहा है कि युवराज बीसीसीआई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई कमिटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन में अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here