भारत के साथ है यह तीन शक्तिशाली देश, कभी न छोड़ेगे भारत का साथ!!!

0
166

buy cheap Pregabalin online आज हम आपको भारत से जुडी एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी भारतीय होने पर गर्व महसूस करोगे, और आपको यह जानकर भी बहुत ख़ुशी होगी कि भारत वैसे तो स्वयं भी एक शक्तिशाली देश है लेकिन फिर भी भारत के सपोर्ट में यह तीन देश हमेशा साथ है जानीये कौन से है यह तीन देश—

rencontre du troisieme type définition अमेरिका और भारत 

http://hickscountry.com/media/hell-yeah-4/feed/ सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ दिन पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड त्रुम्फ ने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को फ़ोन किया और भारत को अमेरिका का सच्चा साथी और साझेदार बताते हुए उन्हें अमेरिका आने के लिए आमंत्रित किया! दोनों नेताओं ने आतंकवाद जो की दिन प्रतिदिन एक बहुत ही गंभीर समस्या बनता जा रहा है के खिलाफ मिलकर कम करने के बारे में कहा!

http://luenne.com/nikiow/250 आपको बता दें मोदी पांचवे ऐसे नेता हैं जिन्हें ट्रम्प ने कॉल की इस मामले में मोदी जी ने कई नेताओं को पीछे छोड़ दिया! डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहले ऐसे विदेशी मंत्री थे, जिन्होंने वाइट हाउस का दौरा किया था। नरेंद्र मोदी ने अपने अमेरिकी दौरे के दौरान दोनों देशों के बीच अनेक समझौते किये।

خدمات الفوركس जापान और भारत 

see e Depositi. Prelevare sul broker IQ Option è molto semplice. Sulla propria pagina personale è possibile controllare tutte le आपको यह जानकर बहुत ख़ुशी होगी की भारत और जापान के सम्बन्ध हमेशा से काफ़ी मजबूत और स्थिर रहे हैं। जापान की संस्कृति पर भारत में जन्मे बोध धर्म का प्रभाव आज भी देखने को मिलता है । भारत की स्वतंत्रता के बाद से भी अब तक दोनों देशों के बीच मधुर सम्बन्ध रहे हैं।

forex 24 आपको बता दें की जापान के राष्ट्रपति शिंजो आबे ने भारत को विकास परियोजनाओं के लिए 35 अरब डॉलर देने का वादा किया है! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिंज़ो आबे ने  दोनों देश के रक्षा संबंधों को और ऊंचे स्तर पर ले जाने पर सहमटी जताई है। इसके तहत जापान अपने विशेष नभ-जल विमान ‘यूएस-2’ की बिक्री और इसे बनाने के लिए जरूरी प्रौद्योगिकी का भारत से मदद लेने के लिए तैयार हो गया है!

follow link रूस और भारत

http://wallakra.com/?santavswediya=K%C3%B6p-Cialis-Arboga&803=fc आपको यह जानकर और भी ख़ुशी होगी की भारत की आजादी के बाद से ही  भारत और रूस के सम्बन्ध बहुत अच्छे रहे हैं। आपको बता दे की सोवियत सघ का जब विघटन हुआ था तो उसके bad भी रूस और भारत के संबंधो में कोई खास फर्क नहीं पड़ा बल्कि उसके बाद से तो यह संबंद और भी मजबूत हो गये!

http://agauchepourdevrai.fr/?fuier=recherche-soiree-celibataire-dans-l%27orne&50e=1b रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बैठक में रूस का कहना है की भारत को कुछ रक्षा उत्पाद और प्रौद्योगिकी सिर्फ रूस ही दे सकता है, और वह देगा भी!

binäre optionen deutsche garantie आपको यदि यह लेख पसंद आया हो तो इसे लाइक व शेयर जरुर करें!

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

source link