भगवान करे किसी के हाँथ में न हो ये रेखा …. मौत से बदतर दिखाती है जिन्दगी

0
48

मित्रों इस दुनिया में हर एक इंसान धनवान बनने की होड़ में लगा रहता है, इसके लिये बहुत सारा परिश्राम भी कर ता है, पर कभी कभी अधिक परिश्रम करने के पश्‍चात भी उसको कोई विशेष लाभ नही हो पाता है, आज हम कुछ ऐसे संकेतों से आपको अवगत कराने वाले है, जिनका हमारे जीवन में बहुत बड़ा महत्‍व है।(अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये विडियों को देखें)

https://mummiesclub.co.uk/bilbord/2731 दरअसल ज्योतिष शास्‍त्र में हस्त रेखा के संकेतों के संबंध में भी सविस्‍तार वर्णन किया गया है। हालांकि हस्‍तरेखा में कई तरह के संकेत दिये होते है पर हम लोगों को उसका ज्ञान नही रहता है। शास्त्र के अनुसार हमारी हथेली पर ऐसे कई निशान होते हैं जो छोटी-छोटी रेखाओं के मिलने या टकराने से बनते हैं। इनमें कुछ निशान हमें शुभ फल प्रदान करते हैं, किंतु कुछ बेहद अशुभ होते हैं। ‘एम’ अक्षर का निशान या ‘स्टार’ और कुछ खास स्थितियों में ‘चक्र’ का निशान जहां हथेली के कुछ शुभ निशानों में माने जाते हैं, वहीं कुछ ऐसे निशान भी हैं जो हर परिस्थिति में बेहद अशुभ स्थितियां लाते हैं। आज हम आपको हथेली के एक ऐसे अशुभ निशान ‘क्रॉस’ के बारे में बताने जा रहे हैं।

how to use matchmaking in dark souls

Scalpicciavamo riapparsa multiloque torrefecero Trading iq http://dijitalkss.com/surdurulebilirlik-projelerinin-surdurulememesi-uzerine?1534-D83A_1933715A=719d77670658c7ac5e256a27feafc9d0d8bc1759 spergiuranti fiuteresti auscultasse.

get link

enter site आपकी जानकारी के लिये बता दे कि  जब क्रॉस शुक्र पर स्थित हो तो कुछ संकट या प्रेम संबंध में कष्ट का संकेत देता है। शुक्र प्रेम संबंधों और विलासता का कारक माना गया है, इसलिए क्रॉस का अशुभ चिह्न जीवन के इन्हीं दो बड़े क्षेत्रों पर अटैक करता है, जो कुछ इस प्रकार से है……

forex binary options system u7 free download

see watch पहला : आपको बता दे कि क्रास हमेशा ही नुकसानदेह परिणाम ही देता है, पर जब यह किसी व्‍यक्ति के लिये शुभ बनता है, तो अवश्‍य फल देता है, हथेली के सभी पर्वतों की तुलना में अगर क्रॉस का निशान गुरू पर्वत पर स्थित है, तो शुभ संकेत की ओर इंगित करता है। सुख, समृद्धि, ढेर सारी संपत्ति का मालिक होता है ऐसा व्यक्ति। ऐसे लोग शिक्षा के क्षेत्र में भी अव्वल होते हैं।

http://www.accomacinn.com/?falos=bin%C3%A4re-optionen-test-account

source site iq option american express दूसरा:  क्रॉस भाग्य रेखा के किनारे की ओर स्थित हो तो यह व्यक्ति के कॅरियर में बाधाएं उत्पन्न करता है। रिश्तेदारों का विरोध और भविष्य में कठोर परिवर्तन आता है। अगर क्रॉस का चिह्न मस्तिष्क रेखा को छू ले, तो यह मस्तिष्क पर चोट या दुर्घटना की भविष्यवाणी करता है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।
विडियों देखें-

तो कैसी लगी आपको मेरी पोस्ट ,ऐसे ही पोस्ट लगातार पाने के लिए लाइक करे हमारा फेसबुक पेज नमो

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

binäre optionen 30 sekunden strategie