बिना साड़ी के ऐसे दिखाई देती हैं अंगूरी भाबी (भाबी जी घर पर हैं ), फोटोज देखकर हो जाओगे परेशान !

0
62

संस्कारी अंगूरी भाबी का ग्लेमरस अवतार देखकर हो जाओगे परेशान …..

click here जी हाँ दोस्तों आज हम आपको ले जा रहे एक ऐसी खबर की तरफ जहाँ आपको मिलेगी आपके फेवरिट सीरियल भाबी जी घर पर है की हीरोइन अंगूरी भाबी से जुड़ी कुछ खतरनाक खबर! तो चलिए जानते हैं इस संस्कारी और फनी भाबी के पीछे छुपी शुभांगी अत्रे के बारें में!

मशहूर टीवी शो corso opzioni binarie gratis ‘भाबीजी घर पर हैं’ की नई ‘अंगूरी भाभी’ का मालवा से सीधा लेना-देना है। वे भोपाल में बड़ी हुई हैं और इंदौर में उनकी ससुराल है।

http://visitsvartadalen.nu/?saxarokese=K%C3%B6pa-Viagra-Pite%C3%A5&2e0=63 शुभांगी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो अक्सर जानकारी आती रहती है लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि रियल लाइफ में वे 10 साल की बेटी की मां हैं। उनकी शादी को लगभग 12 साल हो चुके हैं।

http://bilynosorozec.cz/?bioere=dove-fare-trading-opzioni-digitali&d52=e1 वैसे बता दें कि शुभांगी ने शिल्पा शिंदे को दूसरी बार किसी सीरियल में रिप्लेस किया। इससे पहले उन्होंने ‘चिड़िया घर’ में कोयल के किरदार में शिल्पा की जगह ली थी। ‘भाबीजी…’ से पहले शुभांगी ने http://www.judithschlosser.ch/?ityrew=free-fxclub-grapes-imgsrcru-nudist&629=3a ‘दो हंसो का जोड़ा’, ‘कस्तूरी’, और go here ‘चिड़िया घर’ जैसे टीवी सीरियल में एक्टिंग की है।

Cosa e opzioni binarie go to site Trading online per chi comincia Opzioni binarie 10 dollari deposito Autoopzioni binario Iq optioni binarie Trading in रिअल लाइफ की बात करें तो शुभांगी की दादी का घर भोपाल में था तो यहीं उनका बचपन बीता। भोपाल की बात करते वक्त उनका चेहरा दमकने लगता है ‘भोपाल तो मायका है। वहां दीदी रहती हैं इसलिए अक्सर वहां जाती रहती हूं। खूब खूबसूरत शहर लगता है मुझे भोपाल।’

source link शुभांगी का ससुराल इंदौर में है। उन्होंने कहा ‘ iq options apple मेरे इस मुकाम को हासिल करने में पति पीयूष पुरे ने काफी मदद की है। मेरी बेटी भी है जो दस साल की है। उसका नाम आशी है।’

सिटी लाइव से खास चर्चा में शुभांगी ने कहा कि enter ‘भाभीजी घर पर हैं” सीरियल में काम करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि यह रोल हर दर्शक के दिल में बसा हुआ है। यह किरदार सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर है। ऐसे में इसे लोगों की अपेक्षाओं के अनुरूप निभाने की मेरे सामने गंभीर चुनौती है। मेरी पूरी कोशिश होगी कि किरदार के साथ इंसाफ कर सकूं। इस कसौटी पर खरा उतरने के लिए मुझे हर इंदौरी की दुआएं चाहिए।

इंदौरी होने के नाते गर्व है कि मुझे यह रोल मिला, मगर साथ जिम्मेदारी का भी एहसास है। इसलिए भाभीजी का लहजा और हाव-भाव समझने के लिए मैं फिलहाल पुराने एपिसोड्स देख रही हूं। आईएमएस का कैंपस हमेशा से मेरी फेवरेट लिस्ट में शुमार रहा है। इससे जुड़ी कई सुनहरी यादें मुझे अब भी ताजा हैं।

Orlistat 120 mg available canada आपको हमारा यह लेख कैसा लगा हमें जरुर बताएं व् इस पेज को लाइक व् शेयर करना न भूलें!

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here