क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, चौथे वनडे से पहले चोटिल हुआ टीम इंडिया का ये स्टार खिलाडी !!

0
43

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की नजरें अपने पूर्व कप्तान और अभी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के रिकार्ड को तोड़ने पर हैं लेकिन इसके लिए उन्हें आज आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले चौथे वनडे मैच में हर हाल में जीतना होगा. चौथे मैच के ठीक पहले कप्तान विराट कोहली को बहुत बड़ा झटका लगा है. दरसल, टीम का एक स्टार खिलाडी मैच से पहले चोटिल हो गया है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि कप्तान विराट कोहली के लिए ये बेहद बुरी खबर है कि उनका स्टार खिलाडी आज खेल नहीं पाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम में चुने जाने के बाद अक्षर पटेल को चोट के कारण टीम से बाहर जाना पड़ा था लेकिन चोट से उबरकर चौथे-पांचवें वनडे के लिए उन्होंने टीम में वापसी की थी. लेकिन अक्षर एक बार फिर बदकिस्तम साबित हुए. बेंगलुरु वनडे से ठीक एक दिन पहले अभ्यास के दौरान वो फिर चोटिल हो गए.

गौरतलब है कि चेन्नई वनडे से पहले अक्षर की एड़ी में चोट लग गई थी. इस बार बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए वो खुद को चोटिल कर बैठे. एक पत्रकार अभ्यास के दौरान मैदान पर मौजूद थे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी. हालांकि चोट कितनी गंभीर है इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन अक्षर की कमी को कौन पूरा कर पाएगा अब सबकी आँखे उसपर टिकी है.

बताते चलें कि अक्षर के बाहर होने के बाद पहले तीन वनडे के लिए जडेजा को टीम में जगह दी गई थी. लेकिन जैसे ही अक्षर चोट से उबरे जडेजा को एक बार फिर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. ऐसे में अक्षर की चोट उनके लिए एक बार फिर लाइफ-लाइन साबित हो सकती है. जहाँ एक ओर विराट कोहली धोनी का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बेक़रार है वहीँ अक्षर उनके लिए बुरी खबर बनकर सामने आएं है.
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here