भारत दौरे से ठीक पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका,वो हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी।

0
85

भारत दौरे से ठीक पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका,ये झटका पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम के मनोबल को कम करने के लिए काफी है और शायद ऐसा बुरा टाइम पहली बात ऑस्ट्रेलिया के सामने आया होगा !

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें अभी कुछ दिनों में ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेले जाने हैं लेकिन उससे पहले ही टीम ऑस्ट्रेलिया का मनोबल काफी ज्यादा गिर चूका है और पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम इस बड़े झटके से सदमें में है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को अपने भारत दौरे से पहले ही झटका लग गया है.आईसीसी द्वारा जारा ताजा टेस्ट रैंकिंग में बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट हारने वाली ऑस्ट्रेलिया अब चौथे से पांचवें स्थान पर खिसक गई है.वहीं टीम इंडिया ने नंबर-1 का ताज बचाए रखा है.बता दें कि हाल ही में खेली गई ऑस्ट्रेलिया-बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी.

बताया जा रहा है की ऑस्ट्रेलिया इस झटके की वजह से बहुत ज्यादा सदमें में है ऑस्ट्रेलिया के मीडिया ने भी पूरी टीम को आड़े हाथों लिया है.बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट हारकर ऑस्ट्रेलिया को तीन प्वाइंट्स का नुकसान पहुंचा है.बांग्लादेश जैसी टीम के हाथों मिली हार से काफी ज्यादा किरकिरी हुई है इस ऑस्ट्रेलिया टीम की.

Image result for ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

एक वक़्त होता था जब ऑस्ट्रेलिया का बोलबाला होता था दुनिए के क्रिकेट में लेकिन आज वक़्त बदल चूका है NO 1 रहने वाली टीम आज घुटनों पर है.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि ऑस्ट्रेलिया इसी महीने भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज से अपने अभियान की शुरुआत करेगी ये शुरुआत 17 सितम्बर से होगी और इसका समापन एक अक्टूबर को होगा.उसके बाद भारत के साथ टी20 मैचों की सीरीज की शुरुआत सात अक्टूबर से होगी और अंतिम मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here