अभी-अभी : अंबानी ने JIO के हर ग्राहक को दिया बड़ा तोहफा, खुशी से उछल पड़ेंगे !

0
660

रिलायंस jio ग्राहकों के लिए एक और खुशखबरी है ….

free calling free इंटरनेट के बाद Jio बेहद सस्ती स्कीम लॉच करने जा रही है टेलीकोम ओपरेटर को कड़ी टक्कर देने के बाद अब Jio ब्रोड्बैंड प्रोवाइडर की दौड़ में भी सबसे आगे निकलने की तैयारी कर चूका है. अब jio एयरटेल डिश टीवी टाटा स्काई विडियो कॉन व् अन्य के लिए खतरा बनेगा. रिलायंस jio से उम्मीद है कि लोगो को अब टीवी के बिल में भी आराम मिलेगा.

जैसे ही इस खबर की जानकारी लोगो को पता चली तो लोग ख़ुशी से झूम उठे. आपको पता ही होगा jio 2016 से ही अपने जीपीएस सोलर पर काम कर रही थी जोकि अब पूरा हो चूका है. इस खबर के मार्किट में आते ही तमाम मोबाइल ओपरेटर कम्पनियों ने jio के खिलाफ कार्यवाही याचिक दायर कर दी है और PM को लैटर भी लिखकर jio को गैर क़ानूनी बताते हुए jio के फ्री ऑफ़र को बंद करने की अपील की है. इसका जवाब देते हुए अम्बानी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आपका सीना 56 इंच चौड़ा होने की जगह 56 gb चौड़ा हो जाएगा.

मुकेश अम्बानी ने जवाब दिया ” मैं भारत को बिजनस की नजर से नही देखता हूँ ये मेरा देश नही बल्कि मेरा घर है और मेरे घर के सदस्यों को कोई लुटे ऐसा नही होने दूंगा. जो कोई भी हमारा विरोध करना चाहता है वो करे किसने रोका है. मुझे अपने देशवासियों को उपहार देने से कोई नही रोक सकता और आज हर कम्पनी अपने ग्राहकों को बचाने के लिए तरह तरह के प्लान की घोषणा कर रही है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here