13 अक्टूबर के बाद 9 राशियों को माँ लक्ष्मी करेगी मालामाल होगी प्यार और पैसो की बारिश !

0
136

इन राशियों पर होगी प्यार और पैसो की बारिश…

इस सप्ताह आपका ध्यान व्यावहारिक और प्रतिष्ठित लक्ष्यों पर रहेगा. भावुक होना अच्छा है, लेकिन अधिक भावुकता से बचें. सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अच्छा है, लेकिन यदि प्यार में पूरी तरह पारदर्शिता रखेंगे तो और भी अच्छा रहेगा. वक्त की मांग है कि आप सावधानी बरतें. यात्रा करने से पहले इष्ट का स्मरण जरूर करें.

Image result for दिवाली

आप घर में किसी प्रकार की अशांति न होने दें, वाणी पर नियंत्रण रखना जरूरी है. जैसे की सब जानते हैं, रौशनी और प्रकाश का त्योहार दीपावली आने वाली है. पूरा देश इस दिन का काफी बेसब्री से इंतजार करता है. इसके लिए बकायदा कई दिन पहले से तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. इस त्योहार के दिन लोग अपने लिए खूब शॉपिंग भी करते हैं.

नए कपड़े और नई-नई चीजें इस दौरान घर में आती हैं. साथ ही दिवाली के लिए घर को अच्छी तरह से साफ किया जाता है. कहा जाता है कि इस दिन मां लक्ष्मी की कृपा होती है. इसीलिए मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए लोग इस दिन कई तरीके अपनाते हैं. मां लक्ष्मी के लिए पूरे घर को दीपों से रोशन कर दिया जाता है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर वीडियो किसी वजह से न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

कहा जाता है कि इस दिन जिस भी घर पर मां की कृपा होती है वहां कभी भी धन की कमी नहीं होती. इस दिवाली आप भी मां लक्ष्मी को खुश कर सकते हैं. इसके लिए आपको कुछ साधारण से तरीके अपनाने होंगे.  इस दीपावली माँ लक्ष्मी घर-घर धन की वर्षा करेगी.

हर घर पर माँ लक्ष्मी जी की कृपा होगी और उनकी कृपा से सबका जीवन धन धान्य से भर जायेगा. एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरी 9 राशियों पर माँ लक्ष्मी जी की विशेष कृपा होगी और उनके लिए माँ लक्ष्मी धन के सारे भंडार खोल देगी.

अगर आपको हमारा लेख पसंद आया हो तो कृपया कमेन्ट बॉक्स में अपने विचार अवश्य दें. धन्यावाद !

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here