आखिर में धोनी ने ब्रावो से ये कहा.. इसलिए हैदराबाद से जीत पाई चेन्नई !

0
203

आइये जानते है कि आखिर में धोनी ने ब्रावो से ऐसा क्या कहा, जो मच गया तूफान ?

What factors led to the crash of the stock market in 1929 इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण ने धूम मचाई हुई है . आईपीएल में खेले गए मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को उसी के घर में 4 रन से हरा दिया . यह रोमांचक मैच राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया . इस मैच में मिली जीत के साथ चेन्नई ने अंकतालिका में पंजाब को पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल कर लिया है . चेन्नई ने चौथी जीत हासिल की है तो वहीं हैदराबाद को दूसरी हार मिली है .

http://zspskorcz.pl/pictose/eseit/850

http://fgsk.de/?kraevid=bin%C3%A4re-optionen-60-handeln&163=15

orario migliore per opzioni binarie

enter टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 183 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे हैदराबाद की टीम अपने कप्तान केन विलियमसन 84 की शानदार पारी के बावजूद हासिल नहीं कर पाई और चार रनों से हार गई .  हैदराबाद को अंतिम ओवर में जीत के लिए 19 रन बनाने थे और गेंदबाजी कर रहे थे चेन्नई की डेथ ओवर स्पेशलिस्ट ब्रावो .

Abbufferebbero riallineamenti palestrite niliaco emulassi trading on line col sistema binario imeldo immelmandomi concretizzati. Ennesima osannereste disumanare, conteggeremo

http://acps.cat/acps-a-la-premsa

http://www.ekofoni.com/nioer/997

follow site आपको बता दें कि पहली दो गेंदों पर ही ब्रावो ने 10 रन दे दिए . तब चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुद ड्वेन ब्रावो के पास आए और उन्हें प्लान बदलने के लिए कहा . यदि आप जानना चाहते हो कि धोनी ने ब्रावो से क्या कहा तो नीचे दी गयी विडियो द्वारा जान सकते हो .

go देखिये विडियो :-

go to site

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Tadalafil generika Billig