सलमान की गर्लफ्रेंड का रेप करने के इरादे से घर में घुसा था फैन, लेकिन अंदर घुसते ही…

0
176

बॉलीवुड की दुनिया के बारे में तो आप जानते ही है कि ग्लैमर भरी होती है सभी एक्ट्रेसज को देख हम सोचते हैं कि ये इतनी पॅापुलर हैं, इन्हें तो कोई कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

लेकिन जैसा दिखता है वैसा होता नहीं। कई जानी मानी अदाकारा निजी जिंदगी में इतने बड़े हादसों का शिकार हो चुकी हैं जिनके बारे में सोचकर भी आपका दिल दहल जाएगा। अगर बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो यूँ तो बॉलीवुड की दुनिया चकाचौंध और ग्लैमरस से भरी पड़ी है, लेकिन कभी-कभी ये ग्लैमरस जिंदगी सितारों के लिए बड़ी मुश्किल भी खड़ी कर देती है. जी हां अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो एक एक्टर का प्रसिद्ध होना भी किसी खतरे से कम नहीं है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक ऐसा क्यों कह रहे है. वो इसलिए क्यूकि बॉलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रेस के साथ कई बड़े हादसे हो चुके है. जी हां बता दे कि कुछ फैन अपने फेवरेट सितारों को लेकर इतने पागल हो जाते है, कि दीवानगी की सभी हदे ही पार कर देते है.

हालांकि आम जनता को ये लगता है कि बॉलीवुड के सितारे तो इतने मशहूर होते है, कि इनके खिलाफ कोई कुछ नहीं कर सकता, लेकिन ये सच नहीं है. वास्तव में जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं है. जी हां आपको जान कर ताज्जुब होगा कि बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेस कई बड़े हादसों का शिकार हो चुकी है. जिनके बारे में जान कर आपका दिल भी दहल जाएगा. बरहलाल आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस से रूबरू करवाने वाले है, जो बड़े बड़े हादसों का शिकार होते होते बच गई.

1. दिया मिर्जा

बता दे कि दिया मिर्जा भी काफी साल पहले एक डॉक्टर से परेशान थी. जी हां दरअसल वो लगातार उन्हें परेशान किया करता था और उन्हें रोज फोन करता था. फिर जब वो जबरदस्ती दिया के घर में घुस गया, तो दिया ने भी उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी.

   2. सुष्मिता सेन

गौरतलब है कि जब सुष्मिता सेन अपने करियर की उंचाईयों पर थी, तो एक फैन उनका इतना दीवाना हो गया था कि उनसे शादी करना चाहता था. मगर जब उन्होंने उस फैन को कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया, तो उसने सुष्मिता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. मगर बाद में ये मामला ठंडा हो गया था.

3. विद्या बालन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम विद्या बालन का आता है. दरअसल विद्या फिल्म डर्टी पिक्चर के दौरान इतनी मशहूर हो गई थी, कि लोग उनके दीवाने हो गए थे. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इसी दौरान एक सिरफिरे फैन ने उनके घर में घुस कर उनकी इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश भी की थी. हालांकि वो अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाया, क्यूकि घर में घुसने से पहले ही सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़ लिया था.

4. श्रुति हासन

बता दे कि श्रुति हासन भी एक बार सिरफिरे आशिक के जाल में फंस गई थी. जी हां दरअसल एक पागल आदमी लगातार उनका पीछा करता रहा और उन्हें दबोचने की फ़िराक में घूमता रहा. हालांकि श्रुति को पहले ही इसकी भनक लग गई थी और फिर उन्होंने उस आदमी को अच्छा सबक सिखाया.

5. कैटरीना कैफ

गौरतलब है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में अचानक कैटरीना इतनी मशहूर हो गई थी कि सभी लड़के उनके दीवाने हो गए थे. ऐसे में एक फैन लगातार एक महीने तक उनका पीछा करता रहा और हद तो तब पार हो गई, जब वो एक रात उनके घर में घुसने की कोशिश करने लगा. हालांकि सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था.

6. कंगना रनौत

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि कंगना के एक फैन ने बुरी तरह से उनका जीना दुश्वार कर दिया था. जी हां वो हर रोज उन्हें तोहफा भेजता था. फिर एक दिन जब वो जिम से वापिस आ रही थी तो वो उनका पीछा करने लगा, लेकिन इसी दौरान गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here