सिर्फ 10 रुपये कीमत की ये सब्जी आपके शरीर के सारे मस्सों को जड़ से खत्म कर देगी ! ले लो फ़ायदा !

0
214

यदि आप भी है मस्सो से परेशान तो अपनाये ये घरेलू तरीका जड से खत्म हो जायेंगे आपके मस्से !

आज हम आपको बहुत ही महत्वपूर्ण विषय के बारे में बताने जा रहे है . आपने अक्सर लोगो के शरीर पर कुछ मस्से देखे होंगे ये देखने में बहुत अजीब लगते है हालाँकि यदि मस्सा शरीर के अन्य भाग जैसे गर्दन आदि पर हो तो लोगो का इतना ध्यान नही जाता परन्तु यदि यह मुह पर हो तो सभी लोगो का इस पर ध्यान जाता है .

आपको बता दें कि मस्सा अगर जन्म से ही हो तो नुकसानदायक नही होता परन्तु अगर जन्म के बाद हो तो यह नुकसानदायक हो सकता है . यदि इस मस्से में खुजली हो या इससे खून आने लगे तो इसे बिलकुल भी नजरअंदाज न करे और तुरंत ही किस डॉक्टर की सलाह जरुर ले क्यूंकि यह किसी गंभीर बीमारी का कारण भी हो सकता है .

यदि आप भी अपने शरीर पर हुए मस्से से परेशान है और इसे हटाने के विषय में सोच रहे है तो आज हम आपके लिए एक विडियो लेकर प्रस्तुत हुए है . जिसमे इन्हें जड से खत्म करने के उपायों के बारे में बताया गया है . यह बहुत ही सस्ता एवं सरल उपाय है . जानने के लिए नीचे दी गयी विडियो जरुर देखे .

पूरी जानकारी के लिए देखे ये विडियो :-

आपको बता दें कि मस्से विषाणु संक्रमण से पैदा होते है . त्वचा पर पैपीलोमा वायरस के कारण यह मस्से बनना शुरू हो जाते है . दरअसल इन मस्सो को न तो काटना और न ही फोड़ना चाहिए अन्यथा ये शरीर के अन्य हिस्सों में भी फ़ैल जाते है .

आपको बता दें कि प्याज के रस से इन मस्सो से पीछा छुड़ाया जा सकता है . प्याज बाजार में आसानी से मिल जाता है और इससे रस को मस्से पर लगाने से मस्से हमेशा के लिए खत्म हो जाते है और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप ऊपर दी गयी विडियो देख सकते है .

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here