700 साल बाद बजरंगबली हुए हैं ख़ुश, अब चमकाएंगे इन 4 राशि वालों की किस्मत, हो जाएंगे मालामाल

0
316

700 साल बाद ऐसा संयोग बन रहा है. इस मौके पर हनुमान जी की कृपा चार राशि पर विशेष कर होगी. आइये जानते है उन राशि के बारे में विस्तार से…

कर्क राशि

सबसे पहले हम कर्क राशि की बात करेंगे बता दें कि इस राशि के लोगों के सभी संकट जल्दी ही दूर होने वाले है, हनुमान जी की असीम कृपा आप पर बरसने वाली है, रिस्तेदारों से खुशखबरी मिल सकती है, जल्दी ही धनवान होने के संकेत मिल रहे हैं.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातको के लिए 31 मार्च काफी शुभ रहने वाला है. हनुमान जी कृपा पाने के लिए सच्चे मन से बजरंगबली की पूजा करते समय ॐ हरं हररि हरिश्चंद्र हनुमंत हलयुधम” और “वै स्मरेन्नत्यिं घोर संकटनाशनम्” का मंत्र का जाप करें, इससे आपके सभी संकट दूर हो जाएगें, व्यापार वह नौकरी में अत्यंत लाभ मिलेगा.

 मकर राशि

यदि मकर राशि के लोग सभी दुखों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो सबसे पहले ‘ॐ भौमाय नमः’ मंत्र का जाप 108 बार जाप करें. इससे मंत्र का जाप करते समय कभी किसी के बारे में गलत ना सोचे, केवल बजरंगबली का ही सच्चे मन से ध्यान करें, इससे बजरंगबली की असीम कृपा होगी, हर जगह सफलता ही सफलता प्राप्त होगी.

तुला राशि

तुला राशि के लोगों केे लिए हनुमान जयंती पर बहुत ही शुभ संयोग बन रहा है. यदि इनके घर में कोई भी परेशानी आ रही हो तो वह जल्दी ही खत्म होगी.नौकरी व व्यवसाय में तरक्की मिलेगी. जल्द ही विवाह के योग बन रहे हैं. हनुमान जयंती के दिन हनुमान चालीसा या सुन्दरकांड का पाठ करें.

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here