15 साल बाद बना यह महायोग !!14 जनवरी मकर संक्रांति पर दुर्लभ योग ये 3 राशियाँ बनेगी ….

0
417

नया साल शुरू हो चूका है और इसके पहले ही महीने में मकर सक्रांति के दिन महायोग  देखने को मिल रहा है जो कुछ राशियों की किस्मत चमका देगा …

13 जनवरी से इन 3 राशियों पर किस्मत होगी मेहरबान! शुक्र के प्रभाव से प्यार, पैसा और शोहरत मिलेगी .यह महा योग 15 साल बाद आया हैं .आइये देखिये आपकी राशि क्या कहती हैं …

 

 

 मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए ये दिन काफी शुभ होने वाला है, जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। अचानक से धन लाभ होगा। नौकरी और बिजनेस वाले लोगों के लिए ये समय अच्छा होगा। अटके हुए काम पूरे होने के योग बनते दिखायी दे रहे है, बताया जा रहा है कि ये दिन इनके लिए शुभ होने वाला है यानि आपको इस दिन अवश्‍य कोई न कोई अच्‍छी खबर मिलेगी।

 

 कर्क राशी

इस राशि के जातकों के लिए ये समय बहुत ही शुभ होने वाला है। प्रेम में पड़ने वाले लोगों के लिये यह एक अच्‍छा समय है, इस दौरान किसी से कोई अपवाद न करे, गृहस्‍त जीवन व्‍यतीत करने वाले लोगों को अच्‍छी खबर मिलने वाली है। नौकरी पेशा वाले जातको को आगे बढ़ने के अवसर प्रदान होगें। आपके लिए ये दिन ऊर्जावान रहेगा। आमदनी बढ़ने के संकेत हैं। माता पिता से शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं।

कुंभ राशि

 

इस राशि वाले जातकों के परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। नौकरी पेशावालों की पदोन्नति की संभावनाएं हैं। अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए छात्रों को बहुत प्रयास करना होगा, ये दिन आपके लिए बेहद ही शुभ साबित होने वाला है। इस दिन आपके जीवन में शुभ परिवर्तन होने वाला है। धन से सम्बंधित सभी समस्या दूर हो जाएँगी। कारोबारी लोगों के लिये यह दिन बहुत ही अच्‍छा जाने के संकेत बन रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here